Teen Patti Life | Sign Up And Get 41 Bonus Teen Patti Life

App Name
Teen Patti Life
Publisher TeenPatti official
Genre
Size 45 MB
Latest Version New 2023
MOD Info Teen Patti Official
Get it On Google Play
Update Yesterday
Download (45 MB)

New 2023

Teen Patti Life

Teen Patti Life, Teen Patti Life Apk, Teen Patti Life app, Teen Patti Life Download, Teen Patti Life Mod apk,

Teen Patti Life

Teen Patti Life apk :- आज के इस आर्टिकल में हम जो App बताने वाले हैं, जिसका नाम Teen Patti Life होने वाला हैं, और इसके Official Website का नाम earnteenpati.com है, इस ऐप्प का सबसे बहडिया फीचर्स Refer & Earn हैं, जिसमे आप काफी सारे रूपए को काफी आसानी से कमा सकते हैं। ऐप  Download  करने ले लिए क्लिक करें

About Teen Patti Life App 

दोस्तों आपको पता ही होगा की हमारे इस वेबसाइट पर आपको New Teen Patti & Rummy application के बारे में बताया जाता है, और Teen Patti Life भी एक New Launch Rummy App है जिसमे आपलोग हर एक प्रकार के गेम खेलकर पैसे कमाने का मौका मिलता है, इस Teen Patti Life में आप सिर्फ गेम ही नहीं अभी तो अपने दोस्तों को Invite करके भी Unlimited Commission कमा सकते है। और इस कमाए हुए पैसे को आप अपने बैंक में Withdrawal भी कर सकते है। Withdraw किया गया मनी आपके बैंक खाते में सफलतापूर्बक प्राप्त भी हो जाता है,

Teen Patti Flush Real Cash App Download

How To Download Teen Patti Life?

इस App को डाउनलोड करने के लिए हमने Download बटन बना दिया है जिसपर क्लिक करके Official Website के माध्यम से Teen Patti Life App को डाउनलोड कर सकते है।

How Many Types of Games are Available in Teen Patti Life

अगर आपलोग Teen Patti Life Download करते है तो आपको इसके अंदर काफी सरे गेम देखने को मिलता है, जिसके बारे में सब कुछ जानकारी हमने निम्नलिखित दिया है।

  1. Rummy Game :- अगर आप रमी खेलने में एक्सपोर्ट है तो Teen Patti Life में रमी गेम भी मिलता है इसमें दो आदमी वेट करते हैं आप को मिनिमम 80 पैसे का बेट करना पड़ता है और Teen Patti Life में King आने पर आप जीत सकते हैं
  2. Teen Patti Game :- आपलोग Teen Patti खेलने में माहिर है, और मुझे तो लगता हैं, आप Game को बहुत पसंद करते हैं, तो इसमें तीन पत्ती गेम भी मिलता है इसमें दो आदमी, तीन आदमी और चार आदमी भी बेट कर सकते  हैं आप को मिनिमम 10 पैसे का वेट करना पड़ता है, इसका बेट धिरे-धीरे बढ़ता हैं, और अगर आपकी पत्ती उससे अधिक आ जाता हैं, तो आप जीत सकते हैं, माना की आपको Teen Patti Game खेलना नहीं आता हैं, तो ज्यादा सोचने का नहीं, इसमें काफी गेम मिलते हैं, जिसे आप खेलकर काफी अच्ची अर्निंग Generate कर सकते हैं।
  3. Dragon Vs Tiger Game :- dragon vs tiger game को काफी सारे लोग खेलते हैं,और आप भी यह गेम इस Teen Patti Life  में खेल सकते हैं,इस गेम को ढेर सारे लोग पसंद भी करते हैं, आख़िरकार इस गेम को लोग पसंद करे क्यों नहीं, क्योकि इस गेम को खेलना काफी आसान हैं, यह गेम तीन भागो में बटा होता हैं, और आपको किसी एक में बेट करना पड़ता हैं, इसमें आप कम से कम ₹10 का बेट कर सकते हैं।
  4. 7 Up Down Game :- यह गेम तीन भागो में बटा होता हैं, और आपको किसी एक में बेट करना पड़ता हैं, इसमें आप कम से कम ₹10 का बेट कर सकते हैं, इनमे कोई एक भाग ही जीतता हैं, और टाई आने पर आपका रुपया वापस आपके अकाउंट माँ आ जाता हैं, यह गेम तीन भागो में बटा होता हैं, और आपको किसी एक में बेट करना पड़ता हैं, इसमें आप कम से कम ₹10 का बेट कर सकते हैं।
  5. Zoo Roulette Game :- इस Teen Patti Life के अंदर Zoo Roulette गेम भी देखने को मिल जाता है, यह गेम Car Roulette के जैसा मिलता जुलता है तो आप अगर इसके अंदर गेम खेलना चाहते हैं तो खेल सकते हैं।
  6. Teen Patti 20-20 :- अच्छी बात है कि प्रिंस आप लोगों को यहां पर Teen Patti 20-20 गेम भी दिया गया है जिसके अंदर भी आप पार्टिसिपेट कर सकते हैं, इसमें दो आदमी, तीन आदमी और चार आदमी भी बेट कर सकते  हैं आप को मिनिमम 10 पैसे का वेट करना पड़ता है, इसका बेट धिरे-धीरे बढ़ता हैं, और अगर आपकी पत्ती उससे अधिक आ जाता हैं, तो आप जीत सकते हैं, माना की आपको Teen Patti Game खेलना नहीं आता हैं, तो ज्यादा सोचने का नहीं, इसमें काफी गेम मिलते हैं, जिसे आप खेलकर काफी अच्ची अर्निंग Generate कर सकते हैं।
  7. Beccarat Game :- और यदि आप बिग्रेड गेम भी खेलते हैं तो इस Teen Patti Life के अंदर सीक्रेट गेम भी देखने को मिल जाता है, अगर आप पसंद करते हैं, तो आप इस गेम को खेलकर भी अर्निंग कर सकते हैं, ऐसे में तो मुझे लगता हैं, की यह गेम काफी सारे लोग इस गेम को पसंद नहीं करते हैं, लकिन अगर आपको 7 Up Down और Dragon vs Tiger गेम खेलते हैं, तो आप इस गेम को काफी आसानी से गेम को खेल सकते हैं।
  8. Fishing Rush :- अगर आप मछली वाला गेम खेलना पसंद करते हैं, तो टेंसन मत लीजिये दोस्तों, इसमें Fishing Rush वाला गेम उपलब्ध हैं, जिसमे मछली को आग के गोलो से मरना होता हैं, यह गेम खेलना आप जानते ही होंगे अगर आप नहीं जानते हैं, तो आप या Teen Patti Life को सबसे पहले Download कीजिये और लुफ़्त उठाइये।
  9. Ander Bahar Go :- अगर आप इस गेम को भी खेलकर Earning करना चाहते हैं, तो यह गेम एकदम Ander Bahar Game के तरह काम करता हैं, जिस तरह आप अंदर बहार गेम को खेलते हैं, ठीक उसी प्रकार आप इस गेम को खेल सकते हैं, जिसमे बेट करने के दो ऑप्शन मिलते हैं, 1. Ander 2. Bahar इसमें आप किसी में भी बेट करते हैं, तो आप जितना  किया होगा उसका 1:9 के रूप में मिल जाता हैं, मन की आप Ander वाले Slots में ₹100 बेट किये हैं, और अगर आप जीत जाते हैं, तो आपको ₹99 Extra मिल जायेंगे ठीक उसी प्रकार आप आप Bahar वाले Slots में पैसे को बेट करते है, तो उसका भी आपको 1:9 के रूप में मिलता है।
  10. 10 Cards Game :- इस गेम में Card वाला 10 Cards गेम भी देखने को मिलता है, अगर आप लोग 10 Cards गेम भी खेलते हैं तो इसके अंदर इस गेम का सपोर्ट देखने को मिल जाता है तो काफी आसानी से आप लोग यहां पर 10 कार्ड गेम भी खेल सकते हैं
  11. Variation Game :- और फ्रेंड से यहां पर आप लोगों को एक Variation गेम भी दिया गया है जिसमें आप Joker, Hukam, Ak 47, Muflis, गेम भी खेलने का मौका मिलता हैं।
  12. Andar Bahar Game :-Teen Patti Life में दोस्तों आप लोगों को Andar Bahar गेम दिया गया है जिसमें आप भी पार्टिसिपेट करके काफी अच्छी गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं, जिसमे बेट करने के दो ऑप्शन मिलते हैं, 1. Ander, और 2. Bahar इसमें आप किसी में भी बेट करते हैं, तो आप जितना  किया होगा उसका 1:9 के रूप में मिल जाता हैं, मन की आप Ander वाले Slots में ₹100 बेट किये हैं, और अगर आप जीत जाते हैं, तो आपको ₹99 Extra मिल जायेंगे ठीक उसी प्रकार आप आप Bahar वाले Slots में पैसे को बेट करते है, तो उसका भी आपको 1:9 के रूप में मिलता है।
  13. Car Roulette Game :- Teen Patti Life में Car Roulette गेम दिया है जिसमें आप लोग पार्टिसिपेट कर के यहां पर आप लोगों को 8 बैटिंग के ऑप्शंस मिलते हैं जिसमें आप लोग बैठ करके 20 गुना तक प्रॉफिट ले सकते हैं।
  14. Best Of Five Game :- इस गेम में भी आप लोगों को चार अलग-अलग टेबल मिलता है जिसमें आप लोगों को पेट करना होता है और अंतिम में किसी एक टेबल में हाई कार्ड आने पर आप जीतते हैं।
  15. Poker Game :- हमारे काफी फ्रेंड्स Poker Game खेलना भी पसंद करते हैं और कमेंट भी करते हैं तू इस गेम के अंदर आप लोगों को Poker Game भी देखने को मिलता है, जिसमे आप कार्ड से रेलेटेड गेम को खेल सकते हैं, और Teen Patti Life से भी अर्निंग कर सकते हैं।
  16. Fruit Line :- यह Teen Patti Life भी इसमें अच्छा दिया हुआ हैं, इस गेम का नाम Fruit Line हैं, तो इसमें फल को काटने वाला गेम होगा, अगर फलो वाले गेम्स को खेलना चाहते हैं तो यह सबसे बेस्ट हगा आपके लिए। काफी सारे लोग इस गम को मनोरंजन के लिए खेलते हैं, लेकिन इस Teen Patti Life में आप इस गेम को खेल कर घर बैठे पैसे भी कमा सकते हैं।
  17. 3 Card Poker :- अगर आप लोग 10 Cards गेम भी खेलते हैं तो इसके अंदर इस गेम का सपोर्ट देखने को मिल जाता है तो काफी आसानी से आप लोग यहां पर 10 कार्ड गेम भी खेल सकते हैं

Rummy Master App Download

Teen Patti Life Bonus !

अगर आप इस Teen Patti Life को डाउनलोड करके रजिस्टर करते है तो, आपको Sign-Up बोनस ₹10 मिलता है, और इतना ही नहीं इसमें कुछ अतिरिक्त बोनस प्रोग्राम भी दिया गया है, जैसे- Daily Bonus, Weekly Bonus, Monthly Bonus और Level बोनस प्रोग्राम भी दिया गया है, जिसमे आपलोग प्रतिदिन और साप्ताहिक तौर पर इस बोनस को Claim कर सकते है।

Win 101 Rummy Apk Download

How to Register in Teen Patti Life Apk?

अगर आप Teen Patti Life App के अंदर अपना अकाउंट बनाना चाहते है तो इसके लिए आपको निम्नलिखित कथनो को अपनाना पड़ेगा :-

  • सबसे पहले दिए गए Download लिंक के माध्यम इस Teen Patti Life Apk को डाउनलोड करना है।
  • फिर Teen Patti Life को Install करके Open करना है, जिसमे Teen Patti Life का Home Page आएगा।
  • तो फिर Profile वाले बटन पर Click करने पर Bind का ऑप्शन आएगा,
  • तो Bind बटन पे क्लिक करके अपने मोबाइल नंबर , पॉसवर्ड एवं OTP को फील करके Register बटन पर क्लिक करना है,
  • जिससे आपका मोबाइल नंबर इस अकाउंट के अंदर Bind हो चूका है और इस Teen Patti Life के अंदर सफलता पुर्बक Register हो चुके हैं।
  • अब आपके Teen Patti Life में पुरा ₹10 बोनस मिल चूका है।

3F Game App Download | Free cash app

How To Add Money in Teen Patti Life?

आपलोग अगर Teen Patti Life गेम में अपने पैसे ऐड करना चाहते है तो उससे पहले आपको इसके प्रोग्राम के बारे में जान लेना चाहिए, की अगर आप Teen Patti Life app गेम के अंदर पैसा डालते है तो आपको क्या एक्स्ट्रा बोनस मिल रहा है, ताकि जब आप Teen Patti Life के अंदर अपने मनी को add करे तो आपको अतिरिक्त मुनाफा हो।

Teen Patti Life आप कम से कम ₹10 का तथा अधिकतम ₹1 लाख तक का Chips इस गेम के अंदर Add कर सकते है जिसमे आपको कुछ प्रतिशत अमाउंट मिलता है। जिसके बारे में सारि जानकारी हमने निचे दिए गए Add Money Offers वाले हेडिंग में बताया है।

  • सबसे पहले Teen Patti Life को Open करके Pay वाले बटन पर क्लिक करे,
  • फिर अपने इच्छा अनुसार Amount select करेके Add Chips बटन पे क्लिक करे,
  • आपके सामने UPI और Paytm का ऑप्शन आएगा,
  • किसी एक ऑप्शन को सेलेक्ट करेके Next Step पर क्लिक करे,
  • पहली बार Add करने पर KYC Detail भरे,
  • फिर पेमेंट ऑप्शन सेलेक्ट करके Payment करके अपने Chips को Game ID के अंदर Add कर पाएंगे।

Teen Patti Gold Apk Download

How to Refer & Earn in the Teen Patti Life?

Teen Patti Life में अगर आप अपने दोस्तों को Invite करके पैसे कामना चाहते है तो Teen Patti Life में Refer & Earn का 3 काफी इंट्रस्टिंग प्रोग्राम दिया गया है, जिसमे पहला है Share , दूसरा है Agent और तीसरा Affiliate का प्रोग्राम दिया गया है, जिसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी निम्नलिखित है :-

  • Share :- इस Teen Patti Life को मेरे लिंक द्व्रारा install कर ओपन करते है तो आपको निचे आपको Share का बटन मिलेगा जिसपर क्लिक करेंगे तो इसमें 5 Friend पर ₹50, 10 Friend पर ₹100 तथा 20 Friend पर ₹100 मिलता है, और ये प्रोग्राम भी चलता रहता हैं, पहले यह प्रोग्राम इन सारे अप्प में नहीं देता था लेकिन यह सभी प्रोग्राम इस में अब दे रहा हैं, और Teen Patti Life में शेयर करने के 3 ऑप्शन प्रोग्राम है, जिसमे

Register And Get 51 Bonus App Teen Patti Win Pro

How To Withdraw Money in This Teen Patti Life?

अगर दोस्तों आप इस Teen Patti Life के अंदर से अपने मनी को निकालना चाहते हैं, तो आप  Teen Patti Life से अपने मनी को आसानी से Withdraw कर सकते हैं, Teen Patti Life में Minimum Withdraw ₹30 का कर सकते हैं, और Maximum Withdraw ₹50000 का एक ही बार कर सकते हैं, अगर बात करे इस ऐप्प से पैसे को कैसे Withdraw करें तो हमने निचे Money Withdraw वाले पैराग्राफ को पढ़ कर आप इस Teen Patti Life से अपने मनी को Withdraw कर सकते हैं,

New Teen Patti App Download

Teen Patti Life Customer Support!

अगर आप Teen Patti Life के अंदर Customer Support लेना चाहते है तो इस गेम के अंदर भी VIP Customer Support दिया गया है जिसकी सर्विस समय 24वे घंटे है तो आपको अगर Teen Patti Life के अंदर हुए किसी भी प्रॉब्लम के लिए Support लेना चाहते है तो इस समय अवधी 24 घण्टे सपोर्ट ले सकते हैं। Teen Patti Life में WhatsApp के द्वारा ऑनलाइन सपोटे ले  सकते है

Safari Of Wealth Game In Teen Patti Master

Keyword

Teen Patti Life, Teen Patti Life App, Teen Patti Life Apk, Teen Patti Life Download, Teen Patti Life Hack, Teen Patti Life Mod Apk, Teen Patti Life App Download, Teen Patti Life Customer Cere Number, Teen Patti Life Apk Download, 3Patti Life,

Happy Ace Casino App Download

Go to Download Page...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *